धोनी का ‘बेसुरा’ गाना फैंस को भाया, लिखा-चेतावनी, अपने रिस्क पर देखें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक सिंगिंग वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एमएस धोनी बिना कोई सुर लगाए गाना गा रहे हैं। यहां तक कि जिस प्रोड्यूसर ने ये वीडियो शेयर किया है, उसने भी वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये वीडियो अपने रिस्क पर देखें। लेकिन ये वीडियो धोनी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल एमएस धौनी और उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी ने हाल ही में रांची स्थित अपने घर पर कुछ करीबी दोस्‍तों के लिए एक स्‍पेशल पार्टी रखी।जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत कुछ नामी लोग और पंजाबी सिंगर जस्‍सी गिल भी शामिल हुए। साक्षी धोनी की इसी पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें धौनी ने सिंगिंग में हाथ आजमाया है, लेकिन वे मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं।

जब कोई बात बिगड़ जाए

इंस्टाग्राम पर टीवी सीरियल की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें धोनी ‘जब कोई बात बिगड़ जाए.. गाना गा रहे है. गाने की दूसरी लाइन के बाद ही माही बेसुरे हो गए लेकिन फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उधर, एक अंतर के बाद जब माही लिरिक्स भूल गए तो उनके साथ खड़े उनके एक दोस्त ने माइक संभाला और गाने की कोशिश भी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here