10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

हरिद्वार- 
सरकार चाहे प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए कितने भी दावे क्यों न करें लेकिन सरकारी कर्मचारियों की हरकतें सरकार के दावों की हवा निकाल रहे हैं। हरिद्वार तहसील में देहरादून से आई विजिलेंस की टीम ने छापा मारकर एक लेखपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया।
लेखपाल पर किसी व्यक्ति से दाखिल खारिज कराने के एवज में दस हजार रुपए लेने का आरोप है। लंबी चली पूछताछ के बाद लेखपाल पंकज चौधरी को विजिलेंस की टीम अपने साथ देहरादून ले गई।हरिद्वार के सलेमपुर द्वितीय क्षेत्र में तैनात लेखपाल पंकज चौधरी पर इससे पहले भी रिश्वत लेने के आरोप लगते रहे हैं।
शिवालिक नगर निवासी एक व्यक्ति ने विजिलेंस में शिकायत कर बताया था कि पंकज चौधरी उससे दाखिल खारिज के लिए दस हजार रुपए मांग रहा है जिसके बाद टीम ने शिकायतकर्ता के साथ पंकज चौधरी को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। जैसे ही उस व्यक्ति ने लेखपाल पंकज चौधरी को दस हजार रुपये दिए तभी विजिलेंस की टीम ने लेखपाल पंकज चौधरी को रंगे हाथ पकड़ लिया।
पटवारी को रिश्वतखोरी के आरोप में विजिलेंस टीम अपने साथ देहरादून ले गई। उधर तहसील में विजिलेंस की इस हड़कंप मचाने वाली कार्रवाई पर तहसीलदार सुनैना राणा ने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here