विधायक की बहू के बाद उसके दो बच्चों सहित 8 लोगों में कोरोना की पुष्टि

कोटद्वार सहित पूरे उत्तराखंड में भी कोरोना का कहर जारी है। उत्तराखंड में अब तक 7800 से ज्यादा मामले कोरोना के सामने आ चुके हैं। कोरोला अभी तक शाम से लेकर खास यहां तक कि वीआईपी लोगों को भी अपना निशाना बना चुका है एक ओर जहां अमित शाह में कोरोना की पुष्टि हुई है तो उत्तराखंड की राजनीति में भी हलचल मच गई है यहां क्योंकि बीते दिनों पुरोला से विधायक और कोटद्वार केेेेे एक विधायक का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है।

बता दें कि लैंसडोन क्षेत्र के विधायक की बहू के बाद उसके दो बच्चों सहित 8 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सोमवार को मिले कोटद्वार तहसील के अन्तर्गत कोटद्वार के एक विधायक की बहू के बाद उनकी बेटी और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया हैं। जबकि जशोधरपुर स्थित सिडकुल इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री में महिला के बाद तीन और कर्मचारियों में कोरोना वायरस पाया गया है। राजकीय बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है। हॉस्पिटल की डॉक्टर, नर्स सहित 6 क्रमिकों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोमवार को हॉस्पिटल में कपडे की धुलाई का ठेकेदार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। साथ ही मवाकोट व डाडामंडी में 1-1 कोरोना संक्रमित पाये गए हैं।
जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनोज कुमार बहुखण्डी ने बताया कि लैंसडौन विधायक के छोटे भाई की पत्नी की 30 जुलाई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने महिला के सम्पर्क में आये 13 परिजनों को राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार में आइसोलेट कर दिया था। 1 अगस्त को सभी के सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिये थे। सोमवार को सभी की रिपोर्ट आ गई गई है। विधायक के छोटे भाई के 6 साल के बेटे और 18 साल की बेटी में कोरोना की पुष्टि हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here