विधायक का बड़ा बयान, कहा- अजय भट्ट को पहले साले की लात पड़ी और अब जीजा की लात पड़ेगी

 सितारगंज – लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के लिए कांग्रेस विधायक हरीश धामी और प्रत्याशी के पुत्र आनंद रावत ने गांव गांव जाकर नुक्कड़ सभाओं में कोंग्रेस के लिए बोट मांगे. इस दौरान विधायक हरीश धामी ने कहा की अजय भट्ट विधान सभा चुनाव साले से हारे हैं अब जीजा से हारने वाले हैं।

हरीश रावत का बेटा और बेटी भी उतरे चुनाव प्रचार

कांग्रेस की नैया पार लगाने के लिए लोक सभा प्रत्याशी हरीश रावत के बेटा और बेटी भी चुनाव प्रचार कर जनता के बीच पहुंचे. हरीश रावत के बेटे आनंद रावत और कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने क्षेत्र के दर्जनों गांवों में जन संपर्क कर कोंग्रेस के लिए बोट माँगे और मैनाझुंडी कल्याणपुर और सिसोना गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर कांग्रेस के लिए वोट देने की अपील की। कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने कहा कि चारों तरफ कांग्रेस को समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत के पुत्र आनंद रावत ने कहा कि भाजपा ने देशवासियों को ठगा है. लाखों नौकरियां खाली पड़ी है कांग्रेस सरकार आते ही देश के 22 लाख युवाओं को नौकरियां दी जाएंगी. कहा कि भाजपा ने घबराकर अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया है और ना ही वह घोषणा पत्र जारी करेगी. उन्होंने कहा कि 2014 में जो घोषणा पत्र जारी किया था वह घोषणापत्र पूरा झूठा निकला है उस पर कोई भी काम नहीं हुआ है इसलिए भाजपा घबराई हुई है और घोषणा पत्र जारी नहीं कर रही है.

विधायक का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव में आरोप प्रत्यारोप की राजनीति चालू है. इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के प्रतिद्वंदी भाजपा से अजय भट्ट के लिए कहा कि विधानसभा चुनाव में अजय भट्ट को साले की लात पड़ी थी। अब लोकसभा चुनाव में जीजा की लात पड़ेगी. उन्होंने कहा कि अब उनके बैठने की जगह भी नहीं बचेगी। यही नहीं कांग्रेस विधायक ने नुक्कड़ सभा में बोलते हुए कहा कि जब देश की लड़ाई लड़ी जा रही थी उस वक्त भाजपा और आरएसएस के लोग अंग्रेजों के मुखबिर हुआ करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here