VIDEO : प्रोटेस्ट मार्च से पहले जमिया में युवक ने की फायरिंग, एक छात्र घायल

नई दिल्ली। CAA और एनआरसी का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. देशभर में जहां एक ओर इस बिल का समर्थन किया जा रहा तो वहीं भारी विरोध भी किया जा रहा है। जामिया इलाके में तो हालात बदतर होते जा रहे हैं. जी हां ताजा मामला दोपहर का है जहां जामिया से राजघाट तक मार्च के दौरान एक युवक ने फायरिग कर दी जिसमें एक छात्र घायल हो गया है।

आऱोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार मार्च में तैनात दिल्ली पुलिस से केवल 10 मीटर की दूरी पर युवक ने फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि जामिया इलाके में तैनात फोर्स लगातार युुवक का पीछा कर रही थी लेकिन युवक हाथ में बंदूक लेकर लहरा रहा था जिस कारण फोर्स के जवान उसके नजदीक नहीं जा पाए लेकिन युवक ने अचानक गोली चला दी जिसमे एक युवक घायल हो गया।

बता दें कि सीएए के विरोध में शाहीन बाग में डेढ़ महीने से धरने पर जमी बैठीं महिलाओं को दिल्ली पुलिस ने शांतिभंग की आशंका के चलते जामिया से राजघाट तक मार्च निकालने की इजाजत नहीं दी। हालांकि इस बाबत दिल्ली पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं की भीड़ ने गुरुवार को राजघाट पर जाने के लिए मार्च की घोषणा की थी। इसकी भनक लगते ही दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई। दिल्ली पुलिस ने मार्च की घोषणा करने वालों को दो टूक बता दिया कि फिलहाल वो मार्च राजघाट ले जाने की इजाजत नहीं देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here