VIDEO : देहरादून के व्यस्तम चौक पर ट्रैफिक संभालती नन्ही बच्ची, अंदाज देखिए मानो पुलिसकर्मी हो

देहरादून (दीपिका रावत) : देहरादून…उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी…यहां स्थायी कुछ भी नहीं…लोग बहुत बिजी हैं यहां…डिट्टो दिल्ली के जैसे……व्यस्तता से भरी जिंदगी…और सड़कों पर दिन रात दौड़ती गाड़ियां…जी हां देहरादून की गिनती प्रदेश के सबसे व्यस्तम, भारी जनसंख्या और वाहन वाले जिलों में होती है। देहरादून की सड़कें कभी खाली नहीं होती सुबह से लेकर रात तक वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। हर चौक चौराहे पर पुलिस तैनात रहती है ताकि ट्रैफिक कंट्रोल में रहे और यातायात बाधित न हो। वहीं देहरादून के व्यस्तम चौक में से एक कारगी चौक का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आपका भी मन खुश हो जाएगा।

बच्चे भी देखते और समझते हैं पुलिस की ड्यूटी 

जी हां वीडियो कारगी चौक का है…जहां बने पुलिस प्वॉइंट पर एक नन्ही सी बच्ची खड़ी है और ट्रफिक संभाल रही है औऱ बच्ची का अंदाज तो देखिए मानो पुलिस कर्मी हो। और तो औऱ बच्ची के हाथों के इशारे पर लोग आ-जा भी रहे हैं। ये दिखाता है कि बच्चे भी पुलिस की…वर्दी की ड्यूटी तो देखते और समझते हैं।

खबर उत्तराखंड की टीम के सदस्य ने बच्ची का नाम पूछा तो बच्ची ने अपना नाम प्रज्ञा सुंदरियाल है जो कि मात्र  4 साल की है। बच्ची का ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here