VIRAL VIDEO रुड़की : 11 साल का दूल्हा, शगुन में दी 5 बाइकें, 1 घोड़ा-भैंस, गहने और 5 लाख नगद

हरिद्वार(अरशद हुसैन) : बीते 4 दिन पहले रुड़की के टोडा खटका निवासी व्यक्ति के द्वारा अपनी 11 साल की बेटी की सगाई दूसरे गांव लादपुर 11 साल के सलमान के साथ की गयी थी, जिसमें बेटी के पिताब ने शगुन के तौर पर सगाई में सलमान को और उसके परिवार को 5 बाइक, एक घोड़ा, एक भैंस, 6 लाख के जेवरात 5 लाख की नगदी दी गई थी. इससे साफ है कि इसमे कई नियमों का उल्लंघन किया गया है.

सगाई बनी चर्चा का विषय

सगाई की चर्चा आसपास के इलाकों में ख़ूब हुई और सगाई के कार्यक्रम की वीडियो और फ़ोटो जमकर वायरल किए गए जिसमें एक वीडियो अगले दिन सुबह को सलमान की वायरल की गई जिसमें 11 साल का सलमान जिंदा कारतूसों से भरी एक बेल्ट को कमर में बांधे घोड़े पर सवार होकर गांव में सवारी कर रहा था. यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गई. इसके बाद पुलिस अब हरकत में आई और 11 साल के सलमान के परिजनों पर कार्यवाही की बात कह रही है।

वहीं एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए बच्चे के पिता को तलब किया गया है, जो कारतूस बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं उनका ब्यौरा मांगा जाएगा। बता दें कि यह सगाई ऐसी थी जिसकी चर्चा पूरे जिला हरिद्वार में खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के साथ खूब वायरल हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here