बड़ा खुलासा Video : रुद्रपुर में सिख ट्रक ड्राइवर का झूठ आया सामने, CPU पर लगाए आरोप झूठे

उधम सिंह नगर मोहम्मद यासीन): उत्तराखण्ड के रुद्रपुर में शनिवार देर रात वन-वे तोड़कर गलत तरीके से घुसते सिक्ख ट्रक ड्राइवर की पगड़ी के साथ सी.पी.यू.की छेड़छाड़ के मामले में चौंकाने वाला सच सामने आया है. यहां सिक्ख ड्राइवर खुद अपनी पगड़ी उतारकर धार्मिक सह लेने की कोशिश कर रहा है.

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर का ये वीडियो बीती 29 मार्च की रात का है। रुद्रपुर में सी.पी.यू.कर्मी पर कथित रूप से सिख ड्राइवर की पगड़ी उतारने के आरोप गलत सिद्ध होते दिख रहे हैं. ये आरोप पूर्णतः झूठे इसलिए दिख रहे है क्योंकि हम आपको ये वीडियो दिखा रहे हैं जिसमे ट्रक चालक खुद अपनी पगड़ी उतारकर ये जताना चाहता है कि उसकी तौहीन पुलिस वालों ने की हैं.

खुद ड्राइवर ने अपनी पगड़ी निकाल कर रखी

पूरे मामले में सिख समाज के लोगों का कहना है कि सीपीयू ने चेकिंग के नाम पर ट्रक चालक की पगड़ी उतारकर उसके धर्म का अपमान किया. जबकि आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं खुद ड्राइवर ने अपनी पगड़ी निकाल कर रखी है.

पगड़ी की आड़ में सिख समाज ने अराजकता का माहौल बनाया-पुलिस

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पगड़ी की आड़ में सिख समाज ने अराजकता का माहौल बनाया। शुक्रवार को रात करीब साढ़े आठ बजे डीडी चौक पर नो एंट्री में घुसे एक ट्रक को रोकना सीपीयू के लिए उस समय फजीहत बन गया। जब ट्रक चालक के समर्थन में घटनास्थल पर जमा सिख समाज से जुड़े लोग पुलिस के विरोध में उतर आए। इधर मामले को संभालने के लिए पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंची। उधर सिख समाज के लोग पुलिस पर धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगाकर हमलावर हो गए।

वीडियो से बड़ा खुलासा

वीडियो में साफ साफ दिख रहा है की सिख ड्राइवर खुद अपनी पगड़ी उत्तार रहा है। ड्राइवर ने पहले तो कानून तोड़ा और फिर पकड़े जाने पर अपनी पगफी उतारकर खुदको बचाने के लिए धार्मिक आस्था का सहारा लिया. यह हम सभी के लिए एक सबक है कि धार्मिक, जातिगत आदि विवादों के संबंध में सुनी सुनाई व सोशल मीडिया में बिना प्रमाण के फैलाई जा रही अफवाहों को सच न मानें और हमेशा सतर्क रहें। ये वीडियो अब सोशियल मीडिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

एसपी क्राइम प्रमोद कुमार पर भीड़ में शामिल एक युवक ने लाठी से हमला किया

मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब भीड़ संभालने में जुटे एसपी क्राइम प्रमोद कुमार पर भीड़ में शामिल एक युवक ने लाठी से हमला कर दिया। पुलिस पर हमला होते देख कोतवाली पुलिस के साथ आसपास के चौकियों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इससे नाराज बाजार में जमा सिख समाज के लोगों ने उग्र होकर नारेबाजी शुरू कर दी तो पुलिस ने लाठी भांजकर उन्हें खदेड़ा।

न तोड़े कभी नियम, न लाएं धर्म को बीच में क्योंकि…

हम आपको इस वीडियो के जरिए यही बताना चाहते हैं कि अगर आप कानून का उल्लंघन करोगे तो सजा के भागीदार जरुर बनोगे इसलिए कभी भी नियमों को न तोड़े औऱ गलत होने पर कभी भी धर्म को बीच में न लाएं क्योंकि कानून सबके लिए बराबर है और ऐसा करना देश के लिए समाज के लिए औऱ किसी भी धर्म के लिए खतरनाक है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here