VIDEO : संबित पात्रा की किरकिरी, लोग ले रहे मजे- अब आया है ऊंट पहाड़ के नीचे

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और संबित पात्रा का मजाक बना रहे हैं। उस बहस में 5 ट्रिलियन इकोनॉमी की बात कर रहे संबित पात्रा से गौरव वल्लभ ने पूछा कि ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं तो बीजेपी प्रवक्ता से जवाब देते नहीं बना था। उस वीडियो पर लोगों ने संबित पात्रा का खूब मजाक उड़ाया था। अब एक बार फिर से गौरव वल्लभ और संबित पात्रा के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि ये गौरव वल्लभ संबित पात्रा का डिबेट में आना छुड़वा कर मानेंगे।

संबित पात्रा को किया चैलेंज

दरअसल ये वीडियो एक हिंदी चैनल का है जहां डिबेट शो चल रहा था जिसमे बीजेपी से संबित पात्रा, कांग्रेस की तरफ से गौरव वल्लभ और कम्युनिस्ट पार्टी की तरफ से अतुल अंजान मौजूद थे। इस वीडियो में कांग्रेस के गौरव वल्लभ बहस करते हुए संबित पात्रा को चैलेंज कर रहे हैं कि आप हिंदुत्व और राम के बहुत बड़े पैरोकार बनते हैं तो रामायण में जो सात कांड हैं उनमें से किसी भी कांड की चार चौपाई सुना दीजिए। आप अगर 4 सुना देंगे तो मैं 8 चौपाई सुनाऊंगा।

इन्होंने बीच में ली चुटकी

इस चुनौती से भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा थोड़े असहज होते दिखे। संबित को बेचैन देख अतुल अंजान चुटकी लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता को कहते हैं कि सुना ही दीजिए। लेकिन चौपाई सुनाने के चैलेंज पर संबित पात्रा सोनिया गांधी का नाम लेने लगे। इस पर गौरव वल्लभ उनसे कहने लगे कि यही तो है बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा।

लोग ले रहे मजे- अब आया है ऊंट पहाड़ के नीचे

इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए लोग संबित पात्रा की चुटकी ले रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि अब आया है ऊंट पहाड़ के नीचे, संबित पात्रा के लिए कांग्रेस वालों को ऐसे ही प्रवक्ता की जरूरत थी।

ये 'गौरव वल्लभ' तो 'संबित पात्रा' का टीवी डिबेट में आना छुड़ा कर ही मानेगा दिखे है!

Ramkrishna Mishra द्वारा इस दिन पोस्ट की गई मंगलवार, 24 सितंबर 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here