VIDEO : लॉकडाउन में दारोगा बन रहा था सिंघम का अजय देवगन, वीडियो पड़ गया भारी

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर बरपा। भारत में भी कोरोना ने पैर  पसारे और अब तक 2200 से अधिक लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है। ऐसी घड़ी में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग लोगों को कोरोना से बचाने और कोरोना की रोकथाम के लिए दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं और लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश पुलिस के एक दारोगा को सिंघम स्टाइल दिखाना भारी पड़ा।

लॉकडाउन के दौरान सिंघम स्टाइल में स्टंट करना पड़ा भारी

जी हां मामला मध्यप्रदेश के दमोह जिले में पदस्थ एक पुलिस चौकी प्रभारी का है जिन्हे लॉकडाउन के दौरान सिंघम स्टाइल में स्टंट करना और वीडियो बनाना भारी पड़ गया। जब दारोगा का स्टंट का वीडियो वायरल हुआ तो विभाग में हड़कंप मच गया। दारोगा पर गाज गिरी और 5 हजार का जुर्माना भरना पड़ा।

लोगों का कहना है- यह पुलिस की वर्दी का अपमान

जानकारी मिली है कि वायरल वीडियो में 2 चमचमाती कारों के बीच खड़े SI नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी हैं जो की दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में आता है। 2 नई कारों की छत पर थाना प्रभारी का सिंघम वाला स्टंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। 32 सेकंड का वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी कमेंट की बौछार लग गई हैं। लोगों का कहना है कि यह पुलिस की वर्दी का अपमान है। साथ ही नियमों का उल्लंघन किया गया है।और तो और सवाल ये है कि चौकी प्रभारी जिस कार पर खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं, उस पर नंबर भी नहीं है।

आरोप लगा है कि इस महामारी में पुलिस दिन रात ड्यूटी कर रही है और ये चौकी प्रभारी वीडियो बनवा रहे हैं।वहीं इस वीडियो पर दमोह एसपी हेमंत चौहान ने आपत्ति जताई और दारोगा को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। वहीं दारोगा पर 5000 का जुर्माना भी पड़ा है। आईजी सागर अनिल शर्मा ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी से जवाब मांगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here