VIDEO रुद्रप्रयाग : नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे प्रधानाध्यापक, तंग आकर छात्रों ने बनाई वीडियो

रुद्रप्रयाग : स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षकों को गुरु कहा जाता है जो कि बच्चों को अच्छी शिक्षा के बल पर आगे बढ़ाने और उनकी मंजिल को हासिल करने में अहम भूमिका निभाते हैं. माता-पिता के बाद गुरु ही होता है जो बच्चे को सच्चे और अच्चे मार्ग पर चलाकर भविष्य में कामयाबी दिलाने में मदद करता है.

लेकिन अगर वहीं स्कूल का प्रिंसिपल नशे में धुत्त होकर शिक्षा के मंदिर में गाली-ग्लौच करे तो सोचा बच्चों पर क्या असर पडे़गा. जी हां ऐसा ही हुआ है रुद्रप्रयाग, अगस्त्यमुनि विकास खण्ड के दूरस्थ गांव भुनका के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में…जहां प्रधानाध्यापक स्कूल में नशे की हालत में दिखा और गांव वालों को गाली-गलौज देता नजर आया जिसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं जिलाधिकारी ने इस वीडियों का संज्ञान लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

छात्रों ने तंग आकर बनाया वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार पता चला की ये पहला दिन नहीं है जब प्रधानाध्यापक ऐसी हालत मे आया हो बल्की पहले भी कई बार ऐसी हालत और हरकतें करता पाया गया है. इसी से तंग आकर किसी छात्र ने उनकी ये वीडियो बना दी और सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

सजा के तौर पर भेजा भुनका के स्कूल में

शिक्षा विभाग के अनुसार पहले भी शिक्षक ऐसी हरकतें  पाया गया है जिसे सजा के तौर पर उसे दूरस्थ विद्यालय भुनका भेजा गया था लेकिन यहां भी शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उधर वीडियो देखने के बाद जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को इस मामले में जांच करने को कहा है और दोषी पाये जाने पर शिक्षक के विरूद्ध कार्यवाही की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here