रुड़की VIDEO : बुलेट से दिखाई सत्ता की हनक, इनका चालान नहीं काटोगे साहब!

रुड़की : हरिद्वार की सिविल और सीपीयू पुलिस यूं तो यातायात नियमों का पालन न करने पर भारी भरकम चालान करती है और कहती है कानून सबके लिए बराबर है। फिर आज ये कानून भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लागू क्यों नहीं हुआ. इस वीडियो को देखकर तो एक ही सवाल पुलिस से है कि क्या इऩका चालान नहीं कटोगा। सवाल ये भी है कि क्या पुलिस सरकार के आगे बेबस है जो चाह कर भी कुछ नहीं कह पाती या कानून सिर्फ आम गरीबों के लिए है?

यातायात के नियमों की जमकर उड़ाई धज्जियां 

दरअसल भाजपा के मुखिया आज रुड़की पहुंचे तो युवा नेताओं ने जमकर सत्ता की हनक दिखाई। यातायात के नियमों की जितनी धज्जियां उड़ा सकते थे उतनी उड़ाई दुपहिया वाहन पर ट्रिपल राइडिंग की, बिना हेलमेट बाइकें दौड़ाई यहां तक के बुलट के साइलेंसर से जमकर धाँय धाँय भी की।

भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के स्वागत में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली। इस रैली में यातायात के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया और इस उल्लंघन को देखने के लिए खाकी और काली वर्दी दूर-दूर तक मौजूद नहीं थी। होती भी क्यों आखिर सत्ताधारी पार्टी के युवा जो सड़कों पर उतरे थे। भाजपा के बड़े-बड़े झंडे लिए युवा नेता दुपहिया वाहन पर ट्रिपल राइडिंग करते नजर आए यहां तक कि हेलमेट का इस्तेमाल भी 100 में से 5 लोगों ने ही किया था। इतना ही नहीं युवा नेता बुलेट के साइलेंसर से जमकर धाँय धाँय करते दिखाई दिए और उनके धाँय धाँय सुनकर भाजपा के वरिष्ठ नेता खिल्लियां फाड़ते नजर आए। युवा तो युवा यातायात नियमो को ठेंगा दिखाने में वरिष्ठ नेता भी पीछे नही रहे वह भी चैपहिया वाहनों पर सवार होकर हूटर बजाते नजर आए। करीब दर्जनभर से अधिक हूटर बजाती गाड़ियां प्रदेश अध्यक्ष के काफिले में शामिल थी। वहीं इस सम्बंध में एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह का कहना है कि नियमों का उलंघन करने का अधिकार किसी को नही है ऐसे लोगों को चिन्हित कर सम्भव कार्रवाई की जाएगी।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here