VIDEO : पत्रकार की मदद करते राहुल गांधी का विडियो हुआ वायरल, फिर हंसे

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, यह मामला उनके किसी बयान अथवा राजनीति से जुड़ा नहीं है, बल्कि इस बार वे अपनी मानवीयता के नाते चर्चा में हैं।

राजेन्द्र व्यास नाम के एक पत्रकार का हुमायूं रोड पर एक्सीडेंट हो गया था। अध्यक्ष राहुल उसी रास्ते से गुज़र रहे थे और रुककर व्यास को अपनी गाड़ी से एम्स पहुचाया। व्यास का एम्स में इलाज हो रहा है।

दरअसल, राजेन्द्र व्यास नाम के एक पत्रकार का दिल्ली में हुमायूं रोड पर एक्सीडेंट हो गया था। उसी दौरान वहां से गुजर रहे राहुल गांधी ने न सिर्फ व्यास को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, बल्कि रास्ते में उनके माथे को भी साफ करते रहे। विडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी घायल पत्रकार के सिर पर लगी चोट को रूमाल से पोंछ रहे हैं, जिससे भावुक होकर राजेंद्र व्यास कह रहे हैं कि सर, ये विडियो में अपने चैनल के साथियों को भेजूंगा, जिस पर राहुल गांधी सिर्फ मुस्कुरा देते हैं। व्यास का एम्स में इलाज हो रहा है। प्रीतिकिरण सिंह नामक ट्विटर यूजर ने इस घटना को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी गाड़ी में राजेन्द्र व्यास को अस्पताल ले जाते हुए दिख रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी इस तरह पत्रकारों की मदद के लिए सामने आए हैं। इसे पहले ओडिशा के भुवनेश्वर में फोटो खींचते हुए एक फोटो पत्रकार स्टेज से गिरकर घायल हो गए थे। राहुल गांधी ने पत्रकार को सीढ़ियों से गिरते हुए देखा तो तुरंत उनकी मदद के लिए आगे आए। उन्हें सहारा देकर उठाया और फिर उनसे पूछा कि आपको कहीं चोट तो नहीं लगी। यही नहीं राहुल गांधी ने कुछ देर उनसे बात भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here