VIDEO : सांसद भगत सिंह कोश्यारी के बिगड़े बोल, हरीश रावत को कहा ‘अकेला बंदर’

हल्द्वानी पहुंचे सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रत्याशी हरीश रावत पर विवादित बोल बोलते हुए कहा कि हरीश रावत पहाड़ के एक एकलु वानर हैं. उन्होंने एकलु वानर के बारे में बताते हुए हरीश रावत से उसकी तुलना की।

आपको बता दें सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र में एक अकेला वानर जो सारे वानरों को भगाकर अकेला रहता है, उसे एकलु वानर कहते हैं और ठीक हरीश रावत भी उसी तरह एक एकलु वानर(बंदर) की तरह घूम रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपने सभी साथियों को अपनी पार्टी से भगा दिया है जो कि भाजपा में हैं।

गौरतलब है कि नैनीताल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आयोजित एक सभा में कोश्यारी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे उस दौरान कोश्यारी ने हरीश रावत को एकलू बानर कहा, अपने विवादित बयानों के लिए कोश्यारी पहले भी चर्चाओं में रहे है।

अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को बताया वानर

एक सांसद के मूंह से ऐसे बोलो शोभा नहीं देते. हरीश रावत तो हरीश रावत सांसद ने अपनी पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं तक को नहीं छोड़ा. उन्होंने उन्हें भी बंदर करार दिया औऱ कहा कि हरीश रावत एक अकेले बंदर रह गए हैं बाकि को तो भगा दिया है. आपको बता दें भाजपा में कुछ कांग्रेसी शामिल हुए थे जो की कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद थे जिन्हें भी कोश्यारी ने वानर करार दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here