VIDEO : दारोगा ने मांगा लाइसेंस तो सत्ता के नशे में चूर नेता ने करा दिया ट्रांसफर

हल्द्वानी: भाजपा नेताओं की सत्ता की हनक सिर चढ़कर बोल रही है। जहां देहरादून में एबीवीपी ने बिना अनुमति के जुलूस निकाला कर जमकर हुडदंग किया। वहीं, कुुुमाऊं में नैनीताल के दारोगा को सरकार में दार्जाधारी के पति से लाइसेंस मांगना भारी पड़ गया। सत्ता की हनक के आगे बेबस पुलिस के आला अधिकारियों ने भी दारोगा का ट्रांसफर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अंदाजा लगाइये कि किस तरह सत्ता के नशे में चूर सरकार के प्रतिनिधि ही सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। नेता का आरोप है कि पुलिस न उनसे अभद्रता की।

कैबिनेट मंत्री से शिकायत

उत्तराखंड में इन दिनों भाजपा के नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। भाजपा नेता ने सत्ता की ताकत दिखाकर करीबी कैबिनेट मंत्री से शिकायत कर एक दरोगा का ट्रांसफर करा दिया। दरअसल, पूरा मामला नैनीताल के राजभवन क्षेत्र का है, जो वीवीआईपी जोन मे आता है और वहं वन वे ट्रैफिक किया गया है।

लाईसेंस मांगा तो नेता का पारा चढ़ गया

ऐसे में भाजपा के नेता, जिनकी पत्नी उत्तराखंड सरकार में दर्जा राज्य मंत्री भी हैं वो अपने एक दोस्त के साथ गाड़ी को नो एंट्री में ले गए, जिसके बाद वहां पहुंचे तल्लीताल एसओ राहुल राठी ने नेता से ड्राईविंग लाईसेंस मांगा तो नेता का पारा चढ़ गया और वो दरोगा राहुल राठी से बहस करने लगे। दरोगा को अपनी बड़ी पहचान की धौंस दिखाने लगे।

पिथौराग़ढ़ में ट्रांसफर

इतना ही नहीं दारोगा के सामने ही भाजपा नेता ने अपने करीब कैबिनेट मंत्री को फोन कर दारोगा की शिकायत कर दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद मंत्री ने डीआईजी को फोन कर दरोगा का ट्रांसफर करने के आदेश दे दिए। जिस पर डीआईजी ने तत्काल दरोगा राहुल राठी का ट्रांसफर कुमाऊं के सबसे दूरस्थ जिले पिथौराग़ढ़ में कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here