उत्तराखंड VIDEO : सम्पूर्ण कोरोना कर्फ्यू में ठेके संचालकों का कहर, शटर बंद करके बेच रहे शराब

उधम सिंह नगर : कोरोना के कहर को देखते हुए उत्तराखंड के कई जिलों के कई शहरों में जहां कोरोना का संक्रमण ज्यादा फैल रहा है, में सम्पूर्ण कर्फ्यू लगाया गया है। इस जिलों में देहरादून, टिहरी, उधमसिंह नगर, नैनीताल, चंपावत जिले शामिल है। इसके आदेश डीएम ने जारी कर दिए हैं। कोरोना कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकानें बंद रखने का आदेश है लेकिन उधमसिंह नगर के गदरपुर में एक नजर का नजारा देखने को मिला।

दरअसल उधमसिंह नगर में कोरोना कर्फ्यू लगने के बाद पूरी तरह बाजार बंद रखने का आदेश जारी किया था लेकिन शराब के ठेका संचालक शराब बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं। संचालकों ने शराब बेचने का नायाब तरीका निकाल लिया है। जी हां बता दें कि ठेके वाले शटर को थोड़ा सा खोल कर वहां से शराब बेचने का काम कर रहे हैं। जो व्यक्ति शराब शराब लेने के आदी हैं ज्यादा पैसे देकर भी शराब खरीद रहे हैं जिससे ठेक संचालकों की जेबे भारी हो रही है। बीच बाजार सड़क किनारे ये कालाबाजारी हो रही है लेकिन इस पर किसी पुलिसकर्मी की नजर नहीं गई। आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक युवक शटर के आगे छुका है और हाथ डालकर उसे शराब दी जा रही है।

इस मामले पर सामाजिक कार्यकर्ता संजीव अरोड़ा ने बताया कि शराब के व्यापारी अगर दुकानें बंद होने के बाद भी शराब बेच रहे हैं तो वह कोई अच्छा संदेश नहीं दे रहे हैं और अधिकारियों को इस बात का संज्ञान लेना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here