VIDEO : चलती जीप से गिरी डेढ़ साल की बच्ची, मां-बाप को पता ही नहीं चला…

चलती जीप से गिरी बच्ची, माता-पिता को पता ही नहीं चला…जी हां ये घटना एक दम सच है. ये घटना केरल के इड्डुकी जिले की है.

मीडिया रिपोट्स के अनुसार केरल के इडडुकी में रविवार को एक डेढ़ साल की बच्‍ची चलती जीप से सड़क पर जा गिरी जिसकी भनक उसके माता-पिता को नहीं लगी. जब गाड़ी 50 किलोमीटर आगे पहुंच गई तब जाकर माता-पिता को बच्ची का ध्यान आया और देखा की बच्ची जीप में नहीं है.

50 किलोमीटर आगे जाने तक भी नहीं लगी बच्ची के गिरने की भनक

जानकारी मिली कि ये परिवार तमिलनाडु के पलानी मंदिर से पूजा-पाठ कर लौट रहा था. मंदिर से लौटते वक्‍त बच्ची अपनी मां की गोद में थी और मां गहरी नींद में थी. वहीं जब एक मोड़ पर जीप घूमी तो बच्ची मां की गोद से सड़क पर आ गिरी. इसके बाद जीप करीब 50 किलोमीटर आगे निकल गई लेकिन तब तक माता-पिता को बच्ची के गिरने की भनक नहीं लगी.जब वो घर के नजदीक पहुंचे तब उन्होंने देखा की बच्ची गाड़ी में नहीं है और कहीं गिर गई है.

वहीं इस बीच मासूम रोहिता घुटनों के बल चलती हुई नजदीकी वन विभाग के चेक पोस्‍ट पर पहुंची. वहीं मौजूद वन विभाग के अधिकारियों ने जब बच्‍ची को सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वे दौड़कर वहां पहुंचे और जख्‍मी बच्‍ची को प्राथमिक उपचार दिया गया. बच्‍ची को मामूली चोटें आई थीं. फिर वन विभाग के अधिकारियों ने बच्‍ची को पुलिस को सौंप दिया.

घर पहुंचकर परिवार को मासूम के गायब होने का हुआ अहसास

बच्ची के माता-पिता से मिली जानकारी के अनुसार जब वो 12.30 बजे घर पहुंचे तब उन्‍हें पता चला की बच्‍ची गायब है. जिसके बाद वो वेल्‍लाथुवल पुलिस थाने पहुंचे और बच्‍ची की गुमशुदगी की सूचना दी. पुलिस ने उन्‍हें बताया कि उनकी बेटी मुन्‍नार में मिल गई है. बाद में माता-पिता को उनकी बच्‍ची सौंप दी गई. जानकारी मिली है कि जहां बच्ची गिरी है वहां जंगली जानवरों का प्रकोप है और अब तक कइयों पर हमला कर चुकें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here