VIDEO : पूर्व DM दीपक रावत हुए 13 साल के कन्हैया के फैन, कलाकारी देख हैरान, कार में की सैर

हरिद्वार में रहने वाले कन्हैया ने ऐसा कारनामा कर दिया कि अक्सर अपने कामों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले हरिद्वार के पूर्व डीएम दीपक रावत भी 13 साल के बच्चे कन्हैया के फैन हो गए। दीपक रावत ने कन्हैया को बधाई दी और हौंसला अफजाई की।

13 साल के कन्हैया ने जीता दीपक रावत का दिल

कहते हैं प्रतिभा किसी भी उम्र की मोहजात नहीं होती, बस दिल में चाह और लग्न होनी चाहिए औऱ इसी मेहनत औऱ लग्न के कारण 13 साल के कन्हैया ने पूर्व डीएम दीपक रावत समेत वहां मौजूद तमाम अधिकारियों-कर्मचारियों और लोगों का दिल जीत लिया। जी हां बता दें कि हरिद्वार के रहने वाले 13 साल के कन्हैया 8वीं छात्र हैं जिन्होंने खुद एक मिनी कार का अविष्कार किया है। खास बात ये है कि ये मिनी कार पेट्रोल-डीजल नहीं बल्की बैटरी से चलती है.

40 किलोमीटर का सफर आसानी से तय कर सकती है मिनी कार

वहीं ये कारनामा जानकर पूर्व डीएम दीपक रावत बच्चे से मिले औऱ उसके द्वारा बनाई गई कार के बारे में जानना चाहा। कन्हैया की कलाकारी देख डीएम भी उसके फैन हो गए। पूर्व जिलाधिकारी व वर्तमान कुम्भ मेलाधिकारी दीपक रावत ने इस उपलब्धि पर कन्हैया की पीठ थपथपाई…कन्हैया ने जानकारी दी कि ये मिनी कार 40 किलोमीटर का सफर बहुत आसानी से तय कर सकती है औऱ बैटरी से चलती है जिसे चार्ज किया जा सकता है।

वहीं इतना ही नहीं डीएम दीपक रावत ने बच्चे को मिनी चलाकर दिखाने को कहा और खुद मिनी कार में बैठकर सैर की। वहां मौजूद सभी लोग ये कारनामा देख हैरान थे. सबने कन्हैया को इस काम के लिए बधाई दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here