VIDEO : मनोहर पर्रीकर के निधन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने किया शोक व्यक्त

देहरादून : गोवा के सीएम और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का कैंसर की बिमारी के चलते बीते दिन रविवार को निधन हो गया है। 63 वर्षीय पर्रिकर लंबे समय से कैंसर से गंभीर तौर पर जूझ रहे थे। लेकिन कैंसर जैसी गंभीर बिमारी से जूझने के बावजूद वह बीते कई महीनों से सीएम के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे थे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि गोवा और देश के लिए उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

देश ने बहुत ही ईमानदार व्यक्तित्व को खो दिया है-अजय भट्ट

वहीं मनोहर पर्रीकर के निधन से उत्तराखंड भाजपा संगठन में भी शोक की लहर दौड़ गई है. इस पर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मनोहर पर्रीकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए वीडियो के जरिए संदेश जारी किया है. इस वीडियो के जरिए अजय भट्ट ने मनोहर पर्रीकर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हमारे देश को उनके जाने से बहुत बड़ी क्षति हुई है औऱ देश ने बहुत ही ईमानदार व्यक्तित्व को खो दिया है…उन्होंने कहा कि उनकी सरलता औऱ स्नेहपूर्व व्यवहार, ईमानदारी कभी भुलाई नहीं जा सकती. अजय भट्ट ने मनोहर पर्रीकर के निधन को पूरे देश के लिए अत्यधिक कष्टकारी बताया. मनोहर पर्रीकर साफसुथरी छवि के नेता थे और साधारण जीवन जीने वाले सीएम थे.

प्रभू उनके परिवार को ये असहनीय कष्ट सहन करने शक्ति प्रदान करे- अजय भट्ट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मनोहर पर्रीकर के निधर पर दुख जताते हुए उनके परिवार को सांत्वना संदेश दिया और प्रभू से प्रार्थना की कि उनके परिवार को ये असहनीय कष्ट सहन करने शक्ति प्रदान करें और साथ ही भगवान से उनकी आत्मा को अपने चरणों में जगह देने की प्रार्थना की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here