VIDEO : बिग बी अमिताभ और उत्तराखंड के यजत की जुगलबंदी, ‘मेरी रोटी की गोलाई मां’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे पर अपनी मां को याद करते हुए और श्रद्धांजलि अर्पित एक इमोशनल गाना गाया है. अमिताभ के इस गाने को उनकी आवाज को सुनकर साफ समझा जा सकता है कि आज भी वो अपनी मां(तेजी बच्चन) को कितना याद और प्यार करते हैं. बिग बी ने मदर्स डे पर इस गाने के जरिए एक प्यारा और इमोशनल मैसेज दिया है। इस गाने का नाम है ‘मां’….और खास बात ये है कि इस गाने को अमिताभ बच्चन ने उत्तराखंड के यजत गर्ग के साथ मिलकर गाया है।

अमिताभ और उत्तराखंड के यजत की जुगलबंदी, मां को दिया तोहफा

जी हां इस गाने में अमिताभ के साथ एक नन्हे बालक भी सुलताल मिलाते दिखे और उत्तराखंड के लिए खास ये है कि अमिताभ के साथ सुरताल मिलाने वाले नन्हे बालक उत्तराखंड निवासी हैं. यजत गर्ग हल्द्वानी और देहरादून से ताल्लुक रखते हैं. जी हां अमिताभ के साथ हल्द्वानी-देहरादून के यजत गर्ग भी ताल से ताल मिलाते नजर आए. यजत ने मदर्स डे पर अपनी मां समेत पूरे उत्तराखंड को खासा तोहफा दिया और गर्व महसूस करवाया.

ये हैं गाने के बोल, दोनों का जन्मदिन भी एक ही दिन

इस गाने के बोल ‘मेरी रोटी की गोलाई मां, मेरे सच की सब सच्चाई मां…’डर लगता है जब रोती है मां.. इस तरह की लाइन्स सुनकर आप भी भावुक हो उठेंगे। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन और यजत का जन्मदिन भी एक ही दिन आता है 11 अक्टूबर को. आपको बता दें कि यजत के पिता अशोक गर्ग मूल रूप से देहरादून के रहने वाले हैं, वो सुभाष घई की फिल्म कांछी और हिमांशु धूलिया की साहिब बीबी और गैंगस्टर सहित कुछ फिल्मों के गीतों में संगीत दे चुके हैं।

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल Mother’s Day है । Shoojit , Anuj Garg उनका छोटा बेटा, और मेरी ओर से ये एक श्रधांजलि.

यजत ने जताई थी गाना गाने की इच्छा, पिता ने ऐसी की पूरी

हुआ यूं कि 7 साल के यजत ने कुछ माह पहले अपनी मां के जन्मदिन पर एक गीत गाने की इच्छा जताई थी। जिस पर यजत के पिता अशोक गर्ग जो कि संगीत निर्देशक हैं…उन्होंने लिरिसिस्ट पुनीत शर्मा से मां टाइटल पर एक गीत लिखने की अपील की थी. आपको बता दें कि पुनीत ने लिखा जो पिंक और विक्की डोनर जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर सुजीत सरकार को बहुत पसंद आया और उन्होंने डिसाइड कर लिया कि इस गीत को आवाज देने के लिए वो अमिताभ बच्चन से आग्रह करेंगे।

अमिताभ को भाया गाना,12 मई से ये हर सोशल प्लेटफार्म पर उपलब्ध होगा

वहीं जब अमिताभ बच्चन ने ये गीत सुना तो उन्हें ये इतना पसंद आया कि वो तुंरत यजत के साथ गाना गाने को राजी हो गए। यजत के संगीत निर्देशक पिता अशोक गर्ग ने बताया कि पिछले हफ्ते ही मुंबई में इस गीत को रिकार्ड किया जा चुका है और 12 मई से ये हर सोशल प्लेटफार्म पर उपलब्ध होगा.

मिली जानकारी के अनुसार यजत के पिता देहरादून में अपनी म्यूजिक टीचर की जॉब छोड़ कर 2005 में अपनी किसमत अजमाने मुम्बई चले गए थे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here