VIDEO : डीएम दीपक रावत के बाद इस IAS अधिकारी का ‘वोट दो’ गाना रिलीज

देहरादून : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जहां हरिद्वार डीएम दीपक रावत ने मतदाताओं को जागरुक करने के लिए एक गाना रिलीज किया और उस गाने में अपनी आवाज का जादू बिखेरा तो वहीं एक औऱ आईएएस अधिकारी हैं जिन्होंने मतदान और मतदाताओं को जागरुक करने के लिए गाने को लिखा, गाया और रिलीज किया. और ये प्रदेश के लिए प्रदेश की जनता के लिए अच्छी बात है कि हमारे प्रदेश मे ऐसे अधिकारी हैं जो लोगों को मतदान के लिए जागरुक कर रहे हैं और उनकी वोट की कीमत बता रहे हैं.

जी हां ये आईएएस अधिकारी हैं रणबीर सिंह चौहान जो की मूलरुप से जौनसार के निवासी हैं…उन्होंने एक वीडियो जारी कर प्रदेश के प्रति आसीम प्रेम जाहिर किया है. जी हां युवा आइएएस ने पहाड़ के लिए एक शानदार गाना लिखा भी है और उसे अपनी आवाज भी दी है. जिसे सुनकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

आपको बता दें आइएएस अधिकारी ने अपनी आवाज के जरिए प्रदेश के प्रति प्रेम भावना को कुछ अलग लफ्जों में बयां किया है. और करें भी क्यों न आखिर देश की राज्य की बागडोर इनके हाथ में जो हैं और ऐसे ही युवा अधिकारी पहाड़ों को आबाद करने में मदद कर सकते हैं ताकि राज्य से पलायन न हो.. आपको बता देें अधिकारी कवि भी हैं..साहित्यकार भी…वाचक भी हैं और फ़ोटो ग्राफ़ी का भी शौक रखते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here