सब्जीवाले और सेल्समैन की चमकी किसमत, लगी डेढ़-डेढ़ करोड़ की लॉटरी

आपने भी जरुर कभी लॉटरी की टिकट खरीदी होगी लेकिन कुछ हाथ न लगने पर निऱाश भी हुए होंगे लेकिन पंजाब के रहने वाले दो शख्सों की किसमत लॉटरी ने बदल दी एक झटके में वो करोड़ पति बन गए। जी हां मोगा में एक सेल्समैन और पठानकोट में आढ़ती को डेढ़ करोड़ की लॉटरी लगी है।

इस राशि से माता-पिता के लिए कुछ कर पाऊंगा: हरविंदर

मोगा के गांव चीमा के हरविंदर ने बताया कि 10 साल से सेल्समैन की नौकरी करता हूूं और पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा है। हरविंदर ने बताया कि इस बार लोहड़ी बंप्पर लाटरी डाल रखी थी। शुक्रवार शाम को उसका रिजल्ट आया। उसमें मुझे डेढ़ करोड़ का इनाम लगा है। पहले सुन कर सुन्न सा हो गया परंतु खुशी भी हुई कि मैं अपने माता-पिता के लिए कुछ कर पाउंगा। हरविंदर ने कहा परमात्मा एक बार मौका सभी को देता है। मैं इस राशि से  अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहता हूं।

कभी नहीं सोचा था इतनी बड़ी राशि का मालिक बनूॆगा: राकेश

पठानकोट के नेहरू नगर के रहने वाले राकेश ने बताया कि 17 जनवरी सुबह शाम को फोन आया कि आपकी डेढ़ करोड़ की लाॅटरी निकली है। गगन ने कहा कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि जिंदगी में मैं इतनी बड़ी राशि का मालिक बनूंगा। गगन आढ़त का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि उसने कभी लाॅटरी नहीं डाली। नई सब्जी मंडी में साइकिल पर एनके शर्मा लाॅटरी विक्रेता से 200 रुपए का न्यू ईयर बंपर डाला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here