उत्तरकाशी : 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, चालक मौके से फरार

उत्तरकाशी पुलिस को पंचायत चुनाव से पहले बड़ी सफलता हाथ लगी है. डुंडा पुलिस ने चैकिंग के दौरान 12 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है लेकिन वाहन चालक पुलिस के हाथ न आ सका. अंधेरे का फायदा उठाकर चालक मौके से फरार हो गया.

दरअसल नशे की बढ़ती प्रवृत्ति की रोकथाम के लिए और पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए एसएसपी द्वारा जिले भर में चैकिंग अभियान चलाने के निर्दैश दिए थे. जिस पर पुलिस लगातार कई जगहों पर चैकिंग अभियान चला रही है.

इसी के तहत बीती रात डुंडा चौकी प्रभारी रमन बिष्ट के नेतृत्व में एक पुलिस टीम चैकिंगनिगरानी कर रही थी. चैकिंग के दौरान एक मैक्स चालक वाहन संख्या UK10TA-0050 को कुछ दूर पहले ही वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया. जब पुलिस ने वाहन को चैक किया तो वाहन से 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. वाहन चालक की तलाश की गई तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर कहीं भाग गया था जिसकी काफी तलाश की गई लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। बरामद माल के आधार पर चौकी डुण्डा में वाहन चालक अज्ञात के विरुध्द आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। वाहन को सीज कर कब्जे पुलिस लिया गया । विवेचना में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचिलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here