उत्तराखंड : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

लक्सर के मख्याली कला गांव में आज एक महिला शाइस्ता पत्नी इरफान उम्र 28 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. परिजनों का कहना है कि महिला की हत्या की गई है परिजनों ने महिला के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए लक्सर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची लक्सर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि शाइस्ता की शादी 9 वर्ष पूर्व मख्याली कला गांव के इरफान नामक युवक से की गई थी। 2 साल तक तो सब कुछ ठीक रहा उसके बाद यह लोग शाइस्ता के साथ मारपीट करने लगे 4 दिन पहले उसके पति व ससुराल के लोगों द्वारा साहिस्ता के साथ बेदर्दी से मारपीट की गई थी, जिस की चोट के निशान शाइस्ता के चेहरे व पीठ पर अभी भी है।

ससुराल पक्ष के लोग आए दिन करते थे बेटे के साथ मारपीट-परिजन

परिजनों का कहना है कि पति व ससुराल पक्ष के लोग आए दिन उसके साथ मारपीट करते रहते थे। ऐसी ही घटना को 3 दिन पहले भी उसके पति व ससुराल के लोगों द्वारा अंजाम दिया गया था देर रात इन लोगों ने मिलकर शाइस्ता की हत्या की है.

जब हमारे संवाददाता ने इस पूरे मामले में लक्सर सीओ राजन सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि मख्याली कला गांव में शाइस्ता नाम की एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है जिसका पंचनामा भरकर पीएम कराया जा रहा है. फिलहाल परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। परिजनों की ओर से तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here