उत्तराखंड : महिला कांस्टेबल ने दीपक रावत को दिया जन्मदिन का सबसे खास तोहफा

देहरादून : महिला कांस्टेबल सुनीता नेगी ने एक बार फिर से अपनी उंगलियों का और अपनी कला का जादू कागज में बिखेरी. इस बार महिला कांस्टेबल सुनीता नेगी ने महाकुंभ मेलाधिकारी और हरिद्वार के पूर्व जिलाधिकारी दीपक रावत की तस्वीर पेंसिल आर्ट के जरिए बनाई औऱ उन्हे जन्मदिन पर खास तोहफा दिया.

उत्तराखंड पुलिस मे सिपाही के पद पर तैनात सुनीता के पेंसिल आर्ट का हर कोई दिवाना है. सोशल मीडिया पर सुनीता के आर्ट की चर्चाएं होती है और अब तक सुनीता कई दिग्गजों की पेंटिंग बना चुकी हैं और उन्हें उपहार के तौर पर दें चुकी हैं. उनकी पोस्टों को काफी लोग शेयर और लाइक करते हैं.

दरअसल पूर्व हरिद्वार डीएम दीपक रावत और मेलाधिकारी दीपक रावत का आज जन्मदिन है तो महिला कांस्टेबल ने उनके जन्मदिन के दिन दीपक रावत को उपहार पेंसिल आर्ट के जरिए उनकी तस्वीर बना कर दी है. सोशल मीडिया में शेयर की गई पेंटिंग में आप देख सकते हैं कि दीपक रावत के बचपन और वर्तमान समय की परछाई कागज पर उतारी है. साथ ही सिपाही ने लिखा है कि…

“सफलता हमारा परिचय दुनिया को करवाती है,
और असफलता दुनिया का परिचय हमसे करवाती है

आपको बता दें कि वर्तमान में महिला कांस्टेबल सुनीता

खबर उत्तराखंड की ओर से भी IAS दीपक रावत को जन्मदिन की बधाई और सुनीता को उनकी इस कला के लिए बधाई…हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं वो अपनी का कला का जादू ऐसी ही बिखेरती रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here