उत्तराखंड चौकीदार मजदूर संगठन का पीएम मोदी को समर्थन, कही बड़ी बात

हरिद्वार : लोकसभा चुनाव 2019 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा “मैं भी चौकीदार हूँ ” का समर्थन करते हुए उत्तराखंड चौकीदार मजदूर संगठन के संयोजक संजय चोपड़ा के संयोजन में लाल चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी कर लोक सभा भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के समर्थन में वोट की अपील की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के चौकीदारों मजदूरों के सम्मान बढाये जाने से उत्तराखंड चौकीदार मजदूर संगठन से जुड़े दैनिक मजदूरी चौकीदारों का प्रधानमंत्री की चुनावी महासंग्राम 2019 में खुला समर्थन है.

इस अवसर पर उत्तराखंड चौकीदार मजदूर संगठन को सहयोग करते हुए श्रमिक नेताओं ने देश के सर्वज्ञ विकास के लिए और आंतकवाद के सफाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समय-समय पर देश को आगे बढ़ाने के लिए उचित कदम उठाए हैं और देश में चौकीदार का नारा व्यर्थ नहीं जाने वाला क्योंकि चौकीदार मान की नजर से सम्मानित किया है.

कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है हरिद्वार से भाजपा के प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक को हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक मतों से जिता कर हरिद्वार का मुख्य चौकीदार बनाना हमारा लक्ष्य.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here