उत्तराखंड वीडियो वायरल : जंगल में पार्टी करने आए युवकों ने वनकर्मी को पीटा, गिरफ्तार

उधम सिंह नगर : (मोहम्मद यासीन) उधम सिंह नगर जिले की सीमान्त सुरई वन रेंज में वनकर्मी के साथ जंगल मे कुछ युवकों द्वारा मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे खुद वन कर्मी के साथ मारपीट करने वाले युवकों ने वायरल किया था। वन कर्मी से मारपीट के वीडियो के वायरल होने के बाद वन विभाग द्वारा झनकइया थाना पुलिस को आरोपी युवको के खिलाफ तहरीर दी गई। जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए कुछ आरोपी युवकों को गिरफ़्तार भी कर लिया है।

जंगल में पार्टी करने आए युवकों ने वन कर्मी को पीटा

इस पूरे मामले में सुरई वन रेंज के जंगल में पार्टी के लिए गए कुछ स्थानीय युवकों को जंगल मे पार्टी ना करने को कहना वन कर्मियों को महंगा पड़ गया। इन दबंग आक्रोशित युवको ने जंहा वन कर्मियों के साथ गाली गलौज मारपीट व अभद्रता की वही वनकर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो बना सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। नशे में दिख रहे इन युवकों की दबंगई का  वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वन महकमें के अधिकारी भी हरकत में आये।

कुछ आरोपी युवक गिरफ्तार

वन विभाग द्वारा आरोपी युवको के खिलाफ झनकइया थाना पुलिस को इस प्रकरण की शिकायत की गई।वही युवको की इस मारपीट में एक वनकर्मी भी घायल हो गया है। वन कर्मियों से मारपीट कर उनका वीडियो बना खुद आरोपी युवको ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर स्थानीय संतना गांव के 7 युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। साथ ही झनकइया थाना पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए कुछ आरोपी युवको को भी गिरफ्तार कर लिया है।वही पुलिस अन्य आरोपी युवको की भी तलाश कर रही है। जिन्होंने वन कर्मियों से मारपीट कर उस वीडियो को वायरल कर दिया था।फिलहाल युवको द्वारा वन कर्मियों से मारपीट की इस घटना के बाद वन कर्मी दहशत में है साथ ही आरोपी युवको के खिलाफ कठोर कार्यवाही की पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here