उत्तराखंड VIRAL VIDEO : अब बजरंग बली के नाम पर गुंडई, प्रेमी युगल की जमकर पिटाई

रुड़की : कभी जय श्रीराम के नाम पर तो कभी वंदेमातरम तो कभी जय बजरंग बली के नाम का प्रयोग कर उत्तराखंड का माहौल खराब करने की कोशिश कुछ युवक और संंगठन कर रहे हैं. उत्तराखंड का माहौल बिगाड़ने औऱ दो फाड़ करने की कोशिश की जा रही है. कुछ दिनों पहले कुछ युवकों का तमंचे के साथ वीडियो वायरल हआ था जिसमे युवक मोबाइल की जगह तमंचा करने की हिदायत लोगों को दे रहे थे जिनकी गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है वहीं अब इसके बाद रुड़की से उत्तराखंड में दहशत फैलाने का मामला सामने आया है जिसमे दिख रहे युवक हिन्दू संगठन के हैं जो की प्रेमी युगल की पिटाई की पिटाई कर रहे हैं. पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

रुड़की में हिन्दू संगठन के रूप में गुंडों की फ़ौज इन दिनों रुड़की में इकठ्ठा होती जा रही है. समय समय पर यह लोग शहर में जगह जगह अपनी मनमर्जी और कान को हाथ में लेते दिखाई दे रहे हैं।

एक युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई

मामला रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गाँव का है जहाँ पर कुछ धर्म के ठेकेदारों का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे यह लोग एक युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई करते नज़र आ रहे हैं. चर्चा है कि दोनों युवक युवती आपस मे प्रेमी प्रेमिका है जिस पर इन धर्म के ठेकेदारों ने इन्हें घेर लिया और नारेबाजी करते हुए इन्हें दहशत में डाल कर इनके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि मामला रुड़की  है.

रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट का कहना है कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें युवक और युवती की पिटाई की जा रही है अभी तक किसी के द्वारा कोई शिकायत नहीं की गयी है विडियो की जाँच कराई जा रही है और इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे उन लोगो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here