उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ली सर्वदलीय बैठक

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल 4 दिसंबर से शुरू हो रहा है जिसमें राज्य सरकार चारधाम श्राइन बोर्ड के गठन से संबंधित विधेयक सहित कई अन्य विधेयक पेश करेगी।

वहीं इस सत्र में विपक्ष द्वारा हंगामे की आशंका है. इसी दिन पूर्व सीएम हरीश रावत गैरसैंण में उपवास पर बैठेंगे, साथ ही श्राइन बोर्ड के गठन के फैसले से पुरोहित भी नाराज है जिसके चलते हंगामे की आशंता जताई जा रही है.

वहीं सत्र को शांतिपूर्ण चलाने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है जिसमे नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश और पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल सहित सरकार की ओर से कैबिनेट मंत्री और प्रभारी संसदीय मंत्री मदन कौशिक भी बैठक में मौजूद रहे.

विधानसभा अध्य्क्ष प्रेम चंद अग्रवाल का बयान

विधानसभा अध्य्क्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने अपने बयान में कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने जनता के मुद्दों को उठाने की बात कही है तो वहीं संसदीय कार्य मंत्री मदन कैशिक ने विपक्ष के सवालों के हर सवाल का जवाब देने की बात कही है.

पुलिस लाइन में आज पुलिसकर्मियों-अधिकारियों की ब्रीफिंग हुई. जिसमे सबकी ड्यूटी निर्धारित की गई. पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के दौरान विशेष बिंदुओं को ध्यान में ऱखने के सख्त निर्देश दिए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here