देखिए : उत्तराखण्ड के पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी के बाद लोगों के सड़क में फिसलने का वीडियो वायरल

नैनीताल (मोहम्मद यासीन) : उत्तराखण्ड के पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी के बाद लोगों के सड़क में फिसलने का वीडियो वायरल हो रहा है। बर्फ गिरने के बाद आने जाने वालों को बहुत परेशानी होती है।
नैनीताल में बुधवार रात भारी बर्फबारी होने के बाद जब खुले आसमान से बड़ी मात्रा में पाला(ओस)गिरा। लोग अपने रोजमर्रा के कार्यों से निकले तो उनका सामना फिसलन से हुआ, जैसे ही लोग ढलान में उतरे तो उनके पैर फिसलन में थम ही नहीं सके। बर्फबारी का आनंद लेते लोगों की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होगी । लेकिन आज उन तस्वीरों को देखना आपके लिए जरूरी होगा जिसमें बर्फबारी की दुश्वारियां देखने को मिली हैं।

मल्लीताल क्षेत्र के चार्टन लॉज में एक ऐसा ही वीडियो कैद हो गया है जिसमें दो सगे भाई एक के बाद एक करके धड़ाम से सड़क पर गिर गए। अभिषेक और पुष्कर नाम के दो भाई अपने किसी कार्य से बाजार की तरफ जा रहे थे, जैसे ही वो अमरालय होटल के समीप पहुंचे, पहले एक भाई फिसलन में गिरा और फिर देखते ही देखते दूसरा भाई भी उसी जगह में लुढक गया। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया।
इसके अलावा बाजार में भी भारी बर्फबारी के बाद पाला पड गया। पाला इतना अधिक था कि बाजार में सामान खरीदने आए खूब लोग अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। व्यापारियों ने श्रमिक लगाकर बर्फ को हटाया। काठोर बर्फ तोड़कर बक्सों में भरी गई और फिर दूर क्षेत्र में फेंकी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here