उत्तराखंड : ARTO दफ्तर का वीडियो VIRAL, मजे से जाम छलका रहे शख्स

रुद्रपुर : रुद्रपुर के परिवहन विभाग कार्यालय परिसर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ शख्स जाम छलकाते दिखाई दे रहे हैं जिससे एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या धीरे-धीरे सरकारी भवन शराब का अड्डा बन गया है?

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो रुद्रपुर के एआरटीओ दफ्तर की बताई जा रही है, जिसके पिछले हिस्से में कुछ युवक बैठकर शराब पी रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में कर्मचारियों के शामिल होने की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन वीडियो के वायरल होने से परिवहन विभाग में हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि 25 दिसंबक को क्रिसमस की छुट्टी होने के कारण वहां को अधिकारी कर्मचारी मौजूद नहींथा. इसी को देखते हुए कुछ लोग एआरटीओ दफ्तर में घुसे और शराब पार्टी करते दिखे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या इस दफ्तर के गेट पर कोई गार्ड मौजूद नहीं था या रखा ही नहीं गया.ऐसे में सराकीर भवनों की रखवाली और सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. कार्यालय में जरुरी कागजात से लेकर जरुरी सामान-दस्तावेज हैं जिनकी सुरक्षा को भी नजर अंदाज किया गया है.

इस पर एआरटीओ प्रवर्तन संदीप सैनी ने कहा कि बुधवार को अवकाश होने के कारण वीडियो की जांच नहीं हो सकी है। कार्यालय का गेट खुला होने के बारे में उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। यदि इसमें किसी कर्मचारी की लिप्तता मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here