उत्तराखंड VIDEO VIRAL : मंडप से फरार हुआ छुपकर शादी रचा रहा दूल्हा, दुष्कर्म का है आरोप

उधमसिंह नगर : दिनेशपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दुष्कर्म के आरोपी तथाकथित पत्रकार दूल्हा मण्डप से उठकर भागने लगा क्योंकि दूल्हा पॉक्सो एक्ट के आरोपी था…जो लॉक डाउन में बिना अनुमति से नाबालिग लड़की से शादी रचा रहा था…तो वहीं भागने का वीडियो एक मोबाइल के कैमरे में कैद हो गया जो जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी इसी आरोपी का एक नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद नाबालिक लड़की के भाई द्वारा आरोपी तथाकथित पत्रकार के खिलाफ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था और वो तबसे फरार चल रहा था।

वहीं अब आरोपी के साथ नाबालिक लड़की की हो रही शादी को महिला संस्था की अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर शादी रुकवाई। वहीं मौके से आरोपी ने भागने की कोशिश की जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद धर दबोचा। पुलिस आरोपी और नाबालिक लड़की और उनके परिजनों को थाने ले आई जिसके बाद पुलिस आरोपी को पोक्सो एक्ट एवं विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा।

आपको बता दे कि 5 दिन पहले तथाकथित पत्रकार अजय कुमार का नाबालिक लड़की के साथ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद नाबालिक लड़की के भाई ने अजय कुमार के खिलाफ अपने नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर कई बार दुष्कर्म करने सहित अजय की मित्र पूनम तापस महेश के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की थी। वहीं इसके बाद महिला कल्याण समिति के अध्यक्ष हीरा जंगपांगी के हस्ताक्षर के बाद पुलिस ने 376 फॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था।

तबसे आरोपी पत्रकार फरार चल रहा था लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आया जब महिला कल्याण समिति के अध्यक्ष को कालीनगर गांव के एक घर में नाबालिग लड़की के साथ आरोपी पत्रकार का गुपचुप तरीके से शादी करने का सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस की मदद से शादी को रुकवाई। वहीं दुष्कर्म का आरोपी मौके से भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा।

वहीं मौके पर सजा मण्डप पर रखा सारा सामान एवं नाबालिक के परिजनों सहित नाबालिक और आरोपी को पुलिस ने थाने ले आई जिसके बाद आरोपी को 376 पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेलइस दौरान क्षेत्राधिकारी दीपशिका अग्रवाल ने कहा कि आरोपी को पकड़कर न्यायालय के समीप पेश करके जेल भेजा जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here