उत्तराखंड VIDEO : ढोल-नगाड़े के साथ लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन की प्रक्रिया के दौरान काशीपुर के ग्राम बरखेड़ा में पाकिस्तान समर्थित नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया इससे गुस्साए हिंदूवादी संगठनों के दर्जनों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने काशीपुर में थाने में पहुंचकर आपत्ति दर्ज कराते हुए कार्रवाई की तहरीर पुलिस को सौंपी।

दरअसल पूरे प्रदेश भर में  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इसी के तहत उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा में पंचायत चुनाव के दौरान प्रधान पद पर गांव के ही फिरोज नाम का युवक चुनाव लड़ रहा है। फिरोज के चुनाव नामांकन के दौरान फिरोज के समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से एकाएक काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। सोशल मीडिया पर जिसने भी यह वीडियो देखा और सुना उसका खून खौल गया। इस वीडियो की को जब काशीपुर के हिंदूवादी संगठनों ने सोशल मीडिया पर देखा तो उन से रहा न गया और आज दर्जनों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकत्र होकर आईटीआई थाने जा पहुंचे और पुलिस से इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच कर कठोर कार्यवाही की मांग की।

वहीं पुलिस के उच्च अधिकारियों के मुताबिक पुलिस के द्वारा मामला संज्ञान में ले लिया गया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है और इसमें पूछताछ के लिए संबंधित पक्षों को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि यदि यह बात सत्य पाई गई तो संबंधित लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here