उत्तराखंड VIDEO : आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, भैंसा चोर समझकर पिटाई

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के दाबकी गांव के एक युवक का प्रेम प्रसंग पास ही के एक गांव की यूवती से लंबे समय से चल रहा था। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है युवक पर प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा की युवक ने अपनी प्रेमिका से बीती रात्रि में रात के 2:00 बजे ही मिलने की जिद कर डाली।

भैंसा चोर समझकर युवक की पिटाई

प्रेम युवक अपनी बाइक से अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया. उसके बाद जब प्रेमी युवक मिलने के बाद अपने घर जाने लगा तो प्रेमिका के परिजनों की आंखें खुल गई और भैंसा चोर समझकर युवक को पीटने लगे।

युवक को रस्सी में बांधकर घंटों पीटा

पीटते हुए युवक ने जब कहा कि मैं चोर नहीं हूं. मैं युवती से प्यार करता हूं और मिलने के लिए आया था. ये सुन परिवार वालों की आंखें दंग रह गई। इतना सुनने के बाद परिवार वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और युवक को रस्सी में बांधकर घंटों पीटा गया। युवक को पीटने के दौरान वीडियो भी बनाई गई।

युवती के परिजनों द्वारा वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया

वीडियो बनाने के बाद युवती के परिजनों द्वारा वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया  जो अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को रस्सियों से बंधे युवक को कड़ी मशक्कत के बाद छुड़वाया और युवक को थाने लेकर आई घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है युवक की हालत अब ठीक बताई जा रही है।

हालांकि इस मामले में पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। वहीं पुलिस ने बताया कि अगर युवक के परिजनों की तरफ से लिखित तहरीर आती है तो उसके बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here