उत्तराखंड : चेकिंग कर रही पुलिस को देख भागे दोनों, तलाशी ली तो मिली ये चीज

कोतवाली विकासनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने बिनौल चेकपोस्ट के पास चेकिंग के दौरान कालसी क्षेत्र के दो युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 10 ग्राम हेरोइन बरामद कर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। नशे के कारोबार के साथ तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए विकासनगर पुलिस ने ऑपरेशन सत्य के तहत कोतवाल ने टीम गठित कर क्षेत्र में चेकिंग की। पुलिस टीम में शामिल कुल्हाल चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार, सिपाही रईस, विपिन तोमर मंगलवार को बिनौल चेकपोस्ट के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस को एक एक्टिवा आती दिखी। पुलिस को देख स्कूटी सवारों ने स्कूटी मोड़ दी और भागने लगे। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए घेरा बंदी की और दोनों को पकड़ लिया।

वहीं इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ की औऱ भागने का कारण पूछा तो दोनों ने सच्चाई उगली। तलाशी लेने पर दोनों के पास से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों को गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपनी पहचान पहचान विक्रम सिंह चौहान निवासी ग्राम उत्पाल्टा सहिया व वीरेंद्र सिंह चौहान पुत्र गुमान सिंह चौहान निवासी ग्राम दातनू कालसी के रूप में बताई। कोतवाल राजीव रौथान के अनुसार दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की गई है। वाहन को एमवी एक्ट में सीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here