उत्तराखंड : होली के जश्न में दो पक्षों में मारपीट, महिला का 7 महीने का गर्भ गिरा

लक्सर के सैदाबाद गांव के दो परिवारों के बीच शराब के नशे में मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान चोट लगने से एक परिवार की गर्भवती महिला का 7 महीने का गर्भपात हो गया। महिला को गंभीर हालत में लक्सर सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं  सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की.

आपको बता दें कि गत दिवस सैदाबाद में होली का जश्न मनाया जा रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने शराब भी पी रखी थी। देर शाम शराब के नशे में दो परिवार के लोगों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे से भिड़ गए। आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मंजू पुत्र विजयपाल के घर में घुसकर मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान मंजू की 7 महीने की गर्भवती पत्नी को भी चोट लग गई। बाद में परिवार के लोग घायल महिला को लेकर लक्सर सीएचसी पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही महिला का गर्भपात हो गया। साथ ही महिला की हालत भी अभी गंभीर बनी हुई है।

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। उधर, सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की। कोतवाल विरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पीड़ित पक्ष यदि मेडिकल कराने के बाद तहरीर देगा तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here