उत्तराखंड : IPL में सट्टा लगाने वालों की खैर नहीं, मिली गुप्त सूचनाएं, सख्त हुई पुलिस

देहरादून : बीते दिन एसटीएप देहरादून एसटीएफ ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एक होटल से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जो की आराम फरमा कर आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे। पुलिस को मौके से लाखों रुपये की नगदी, रजिस्टर, मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। रजिस्टर में लाखों रुपये का हिसाब लिखा हुआ था। वहीं इस बड़ी रेड से देहरादून में सट्टा लगाने वाले सतर्क हो गए हैं। लेकिन पुलिस किसी को बख्सने वाली नहीं है। जी हां अब सटोरियों पर पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी में है। बता दें कि आईजी गढवाल रेंज ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये जिले के कप्तानों को गुप्त सूचना जुटाकर सट्टे बाजों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि सट्टा बड़े स्तर पर खेला जा रहा है। सटोरी आईपीएल शुरु होने का इंतजार करते हैं और अपना काम शुरु कर देते हैं। ऐसा ही हाल है देहरादून का जहां सट्टेबाजों की महफिल जमती है। इसके तार देहरादून सहारनपुर से लेकर दिल्ली मुंबई तक है। लेकिन कोई पुलिस को नजर से बच नहीं पाएगा।

बता दें कि आईजी गढवाल रेंज अभिनव कुमार ने आदेश दिये है कि पुराने सटोरियों की सूचनायें कप्तान जुटाएं। साथ ही लोकल इनपुट के साथ ही एसओजी एसटीएफ की मदद सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर इसकी चेन को तोड़ा जाए। इसमें हरिद्वार भी पीछे नहीं है। आईजी रेंज का कहना है कि इस समस्या के साथ सख्ती से निपटा जाएगा और ऐसे आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here