उत्तराखंड : इन 2 बहनों ने इतनी सी बात पर उठा लिया ये बड़ा कदम, पुलिस भी हैरान

 

नैनीताल : आजकल बच्चों को डांटना परिजनों के लिए किसी मुसिबत से कम नहीं है। बात-बात पर गुस्सा होने वाले बच्चे ऐसा कदम उठा ले रहे हैं, जिनके बारे में माता-पिता सोच भी नहीं पाते। ताजा मामला नैनीताल जिले के मल्लीताल का है। यहां दो बहनों को उनकी मां ने डांट लगाई तो दोनों ने अपनी मां और छोटे भाई को ही सजा दे डाली।

मल्लीताल क्षेत्र निवासी दो बहनें मां की डांट से नाराज होकर घर से भाग गईं। सूचना मिलने पर ज्योलीकोट पुलिस ने दोनों को कार से बरामद कर लिया। मां के साथ जाने से मना करने पर दोनों को ताऊ के साथ भेज दिया गया। पुलिस की मानें तो मल्लीताल क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को अपनी दोनों बेटियों घर से भाग जाने की सूचना दी। मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को महिला ने बताया कि उन्होंने डांट फटकार लगा दी थी।

इस पर दोनों ने मां और छोटे भाई के कमरे में बाहर से कुंडा लगाकर बंद कर दिया और घर से भाग गई। बहुत देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो महिला ने पड़ोसियों को फोन किया। पड़ोस के लोगों ने कमरा खोलकर मां-बेटे को बाहर निकाला। पूछताछ में पता लगा कि किशोरियां टैक्सी में बैठकर हल्द्वानी की ओर गई हैं। जिनको पुलिस ने एक टैक्सी से बरामद कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here