उत्तराखंड : सिपाही का लेटर वायरल, परिवार समेत आत्हत्या की दी धमकी…पढ़िए

देहरादून : सेना के जवान के साथ-साथ अर्द्ध सैनिक बलों और पुलिस हमेशा देश की और लोगों की सेवा में तत्पर हैं. उनके लिए न गर्मी है न सर्दी है नदिन है औऱ न रात है…बस बदन में वर्दी है और दिल में देशभक्ति का जज्बा होता है…लेकिन उनका भी परिवार होता है उनकी भी परेशानियां होती है…जिसके लिए वो टाइम नहीं निकाल पाते….और इतना परेशान हो जाते हैं कि उन्हें गलत रास्ता चुनना पड़ता है..ऐसा ही कुछ किया उत्तराखंड पुलिस के सिपाही ने.

जी हां रूद्रप्रयाग रतूड़ा पुलिस लाईन में तैनात एक सिपाही का सोशल मीडिया पर धमकी भर लेटर वायरल हुआ है…जिसमें सिपाही ने परिवार समेत आत्महत्या कने की धमकी पुलिस विभाग को दी है…इस लेटर से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

सिपाही ने दी धमकी

आपको बता दें सिपाहगी का लेटर व्हट्सएप पर वायरल हुआ जिसमें सिपाही अपने ट्रांसफर से परेशान है और सिपाही ने 10 दिनों के अन्दर परिवार सहित आत्महत्या करने की धमकी दी है। सिपाहीन ने पत्र में लिखा है कि वो बहुत परेशान है. किसी मंत्री ने उसकी मदद नही की. बच्चों की पढ़ाई छूट गई साथ ही लिखा है कि ट्रांसफर के काऱण सरकारी कमरा भी चला गया है औऱ अब नौकरी करने से कोई फायदा नहीं.

बता दें सिपाही सोहन थलवाल का हाल ही में उत्तरकाशी से रूद्रप्रयाग ट्रांस्फर हुआ है। पूरे मामले में एसपी रूद्रप्रयाग अजय सिंह ने कहा कि उनके संज्ञान में ये मामला सोशल मीडिया से ही प्रकाश में आ रहा है। अगर सिपाही ने ऐसा किया है तो ये अनुशासनहीनता है, पूरे मामले में जांच की जा रही हैै।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here