उत्तराखंड : परिजनों को नामंजूर था रिश्ता, प्रेमी जोड़े ने नहर में लगा दी छलांग

रुड़की : शनिवार सुबह गंगनहर कोतवाली से फिर से नहर में छलांग लगाने और लापता होने का मामला सामने आ या है लेकिन इस बार कोई युवक और बच्चे ने नहीं बल्कि प्रेमी जोड़े ने नहर में छलांग लगाई है। जानकारी मिली है कि दोनों के परिजन उनके रिश्ते से नाखुश थे जिस कारण दोनों ने ये बड़ा कदम उठाया। वहां मौजूद लोगों ने दोनों को नहर में कूदते हुए देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकार सर्च अभियान चलाया लेकिन अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना सुबह 7:30 बजे की है। जहां गंगनहर में प्रेमी जोड़े ने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने प्रेमी जोड़े को बचाने की कोशिश की और शोर मचाया। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और दोनों को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि युवक की पहचान सुधांशु निवासी सलेमपुर राजपुताना रुड़की के रूप में हुई है, जबकि लड़की नाबालिग है और गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को दी। दोनों के परिवार वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी दोनों के परिजनों को लग गई थी और वो इसके खिलाफ थे। इसके चलते दोनों गंग नहर में कूद गए। पुलिस का सर्च अभियान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here