उत्तराखंड : जिले के नए SP लोकेश्वर सिंह को घूस देना पड़ा महंगा, बड़ी कार्रवाई

बागेश्वर : देहरादून से बागेश्वर जिले के नए एसपी लोकेश्वर सिंह को घूस देना दो युवकों को महंगा पड़ गया. एसपी लोकेश्वर सिंह ने दोनों पर भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं में कार्रवाई कर दी हैं। दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में है।

दरअसल हुआ यूं की बीते बुधवार की देर शाम दो युवक एसपी लोकेश्वर सिंह के कैंप कार्यालय में पहुंचे। दोनों व्यक्तियों ने पुलिस अधीक्षक से मिलने की बात कही। एसपी लोकेश्वर सिंह के मिलने पर दोनों व्यक्तियों ने अपने साथ लाए एक पैकेट मिठाई, एक डायरी और कुछ पैसे उन्हें देने की कोशिश की…साथ ही उनसे कहा कि हमारे कटियार माइंस के कई ट्रक खड़िया लेकर हल्द्वानी व बाहरी जिलों में जाते रहते हैं। बिना ओंवर लोडिग आदि से हमारा मुनाफा नहीं हो पाता है। इसलिए आप हमारा साथ दें.

इतना कहते ही पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने फटकार लगाते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को देनों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए। दोनों को पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपितों पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा 8 व 9 के तहत कार्रवाई की गई हैं। एसपी ने कहा की भ्रष्टाचार को कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here