उत्तराखंड : चंद घंटों में हत्या का खुलासा, पत्नी निकली मास्टरमाइंड, बीयर में मिलाई थी गोलियां

उधमसिंह नगर : ट्रांजिट कैम्प में समीर नाम के युवक की हत्या का पुलिस ने चंद घंटे में खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ है।

हत्या की गुत्थी सुलझी

आपको बता दें आज सुबह 3 बजे ट्रांजिट कैम्प के रहने वाले युवक समीर की घर के अंदर घुस कर गोली मार कर हत्या कर दी थी जैसे ही मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो ट्रांजिट कैंप पुलिस ने तत्काल त्वरित कार्रवाई करते हुए कई टीमें गठित की और कई ठिकानों पर दबिश देने के बाद चंद घंटों में हत्या की गुत्थी सुलझा दी। ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी निकली मास्टरमाइंड, प्रेमी संग मिलकर दिया हत्या को अंजाम

पुलिस की मानें तो मृतक की पत्नी श्यामली का प्रेम प्रसंग गूलरभोज निवासी विश्वजीत राय से काफी लम्बे समय से चल रहा था, जिसकी जानकारी मृतक समीर को भी हो चुकी थी। समीर ने कई बार अपनी पत्नी को विश्वजीत से दूर रहने को कहा था, लेकिन दोनों का प्रेम परवान चढ़ता रहा, जिसके बाद सोची समझी योजना के तहत समीर की हत्या को अंजाम दिया गया, जिसके लिए दो दिन पूर्व घर में रखे हुए 50 हज़ार रुपया तमंचा लाने के लिए निकाल कर अपने प्रेमी को दिए। 20 जून की रात को श्यामली ने अपने पति की बीयर में नींद की गोलियाँ मिला दी, जिसके बाद वह गहरी नींद में सो गया और श्यामली ने फोन कर अपने प्रेमी को बुलाया। आधी रात को श्यामली ने घर का दरवाज़ा खोल दिया, जिसके बाद हत्यारोपी अपने दो साथी शिबू और सुभाष सरकार के साथ घर में दाखिल हुआ और गोली मार कर फरार हो गया।  समीर की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी से कड़ी पूछताछ की जिसके बाद वह टूट गयी और उसने सारा घटना क्रम पुलिस को बता दिया। श्यामली के आधार पर तीनों आरोपियों को पुलिस ने दिनेशपुर से गिरफ्तार कर लिया आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया। पुलिस द्वारा घटना के चंद घंटे बाद ही हत्या का खुलासा करने पर एसएसपी उधमसिंह नगर ने ढाई हज़ार रूपये का पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here