उत्तराखंड में हत्या का खुलासा : बुजुर्ग ने की थी पत्नी के साथ ऐसी हरकत की पति ने उतारा मौत के घाट

ऊधमसिंह नगर के केलाखेड़ा में होली के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिसमे हत्या की वजह चौकाने वाली है. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जी हां पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि युवक ने पत्नि से छेड़खानी करने पर बुजुर्ग की हत्या की थी. हत्यारोपी की गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा किया।

दरअसल 25 मार्च को थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के खेत में 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला था। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई जिसके बाद बुजुर्ग के शव का पंचायतनामा किया गया. जिसमे में बुजुर्ग की मौत सिर में धारदार हथियार से वार करने से हुई बताया गया।

वहीं इसके बाद मृतक के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी जिसकी जांच करते हुए पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार किया. जिसके बाद आरोपी ने कई खुलासे किए. आरोपी ने बताया कि बुजुर्ग का उसके घर आनाजाना था और पति की पहले से ही पत्नी से अवैध संबंधों को लेकर लड़ाई झगड़ा होता आ रहा था.

वहीं आऱोपी ने खुलासा कि बुजुर्ग ने होली के दिन उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत की थी। जिससे गुस्साए युवक ने बुजुर्ग की हत्या कर दी और शव खेत में फेंक दिया। एसआई संजीत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर पर किसी धारदार हथियार से वार करना आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here