उत्तराखंड : घर में घुसे बदमाशों ने पहले सामान लूटा फिर नाबालिग की इज्जत

काशीपुर : काशीपुर में एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां आइटीआइ थानाक्षेत्र में एक घर में घुसकर बदमाशों ने सिर्फ लूट को अंजाम नहीं दिया था। बल्कि आरोपितों ने घर में नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया था। मामले में पुलिस ने लूट की घटना की जांच की तो परिजनों ने इस बात की भी पुष्टी की। मामले में चार लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कॉलोनी में पुलिस को चोरी की प्राथमिक सूचना मिली। पता चला कि पड़ोसी मयंक शर्मा उर्फ पंडित ने अपने तीन साथियों मोहित उर्फ गोलू, धीर सिंह और ढांडा निवासी अजय कुमार के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में पूछताछ की तो पता चला कि घर में नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट के मुताबिक पुलिस शुरुआती तौर पर मामले की जांच चोरी तक ही हर रही थी।

जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को दुष्कर्म की बात भी पता चली। जिसके बाद पुलिस ने सेठी पेट्रोल पंप के पास से गुरुवार की देर रात मंयक उर्फ पंडित और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के निशानदेही पर काशीपुर से ही दो अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी कर ली गई। मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चारों का पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here