उत्तराखंड : नेता प्रतिपक्ष ने अपने बयान से मारी पलटी…पढ़िए अब क्या कहा?

हल्द्वानी : देहरादून में होने वाली राहुल गाँधी की रैली में भाजपा के एक बड़े नेता के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं पर अब कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है। प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने आज इस मामले पर बड़ा बयान देते हुए कहा की अभी हमसे किसी की कोई बात नहीं हुई है. राहुल जी की रैली में कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हो रहा है, अगर किसी की बात हुई होगी तो वो राहुल गाँधी से ही हुई होगी और वो ही इस पर अंतिम निर्णय लेंगे, कई पार्टी के नेता कांग्रेस में संपर्क में है और नामांकन से पहले सभी की कांग्रेस में जोइनिंग होगी.

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा की विधानसभा चुनाव में कांग्रेस छोड़कर गए लोगों में से कोई भी दोबारा शामिल नहीं हो रहा है. अगर कोई भी कांग्रेस में शामिल होगा तो वो देहरादून में नहीं दिल्ली में शामिल होगा. वहीं इंदिरा ने भाजपा नेताओं और उनके परिवार के लोगों के शामिल होने की अटकलों से इन्कार नहीं किया है.

आपको बता दे की कांग्रेस द्वारा कहा जा रहा था की भाजपा का एक बड़ा नेता कांग्रेस में शामिल होने वाला है और अब कांग्रेस इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है। इससे दो ही सवाल खड़े होते हैं या तो हो सकता है वो जो भी था भाजपा ने उन्हें मना लिया है या हो सकता है कांग्रेस द्वारा ये अफवाह सिर्फ भाजपा को परेशान मात्र करने के लिए की गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here