उत्तराखंड : पुलिस से बचने के लिए कटवा दी कार, 2019 का है मामला

रुड़की : रुड़की में एक कार चालक ने अपना शातिर पना इस कदर दिखाया कि इसे जानकर पुलिस भी हैरान है। दरअशल कार चालक ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए हादसे के बाद कार को कबाड़ी बाजार में कटवा दिया। लेकिन पुलिस उस तक पहुंच ही गई जिसके बाद आरोपी ने खुलासा किया कि वो कार कहा है। वहीं पुलिस ने अब आरोपित के खिलाफ साक्ष्य छिपाने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल देहरादून के डिफेंस कालोनी निवासी विक्रांत त्यागी किसी काम से 8 नवंबर 2019 को रुड़की आया था जहां। जब वो बाइक से रेलवे पुल के पास पहुंचा तो एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। विक्रांत त्यागी के पैर में गंभीर चोट आई थी उसका अस्पताल में उपचार चला। वहीं इस हादसे में कार चालक फरार हो गयाथ था। वहीं घायल विक्रांत त्यागी ने कार के नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तब से लेकर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

वहीं इंस्पेक्टर खजान सिंह चौहान ने कार नंबर के जरिए आरोपी को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम लाखन निवासी माजरा, जिला रोहतक हरियाणा बताया। कार के बारे में पूछे जाने पर आरोपी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया। आरोपी ने कहा कि पुलिस से बचने के लिए उसी दौरान उसने कबाड़ी के यहां कार को कटवा दिया था। पुलिस ने कबाड़ी के यहां जाकर पूछताछ भी की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि साक्ष्य छिपाने के आरोप में भी आरोपित कार चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here