उत्तराखंड : जिंदगी की जंग हार गया फौजी भाई, बहन को विदा होते नहीं देख पाए

रुद्रप्रयाग : उत्तराखंड के लिए एक बेहद दुखद खबर है. बहन की शादी के लिए छुट्टी पर घर आए सेना के जवान आशीष बिष्ट की मौत हो गई है जो की कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे.

रुद्रप्रयाग निवासी सेना का जवान बहन की शादी के लिए आया था

दरअसल रुद्रप्रयाग जिले के भीरी के नजदीक सुरसाल गाँव निवासी सेना का जवान आशीष बिष्ट बहन की शादी के लिए जून के पहले ही हफ्ते घर आये हुए थे। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी एक भाई बहन की शादी का सपना सजोए छुट्टी आया और तैयारियों में लगा रहा लेकिन उसे क्या मालूम था की वो बहन को विदा होेते कभी देख भी नहीं पाएगा.

कार रास्ते में हादसे का शिकार

दरअसल हुआ यूं की शादी की तैयारियों के बीच सेना का जवान आशीष बिष्ट अपनी बुआ को लेने के लिए अपने निजी वाहन से दूसरे गाँव परकंडी पहुंचे. इस दौरान आशीष की बुआ के साथ उनकी दो पोतियाँ भी थी। आशीष बुआ और उनकी पोतियों को लेकर आ ही रहे थे कि बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. आशीष की गाड़ी 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में सेना के जवान की बुआ और एक पोती की मौके पर ही मौत हो गयी थी। जबकि आशीष बिष्ट गंभीर रुप से घायल हो गए.

जिदंगी की जंग हार गए आशीष

हादसे की जानकारी मिलने ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल आशीष बिष्ट और दूसरी बच्ची को गंभीर हालत में ऋषिकेश स्थित एम्स होस्पिटल में भर्ती किया गया। पिछले 15 दिनों से आशीष ऋषिकेश स्थित एम्स के आईसीयू में ही जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे लेकिनआखिर कार वो हार गए.

तीन स पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार सेना के जवान आशीष बिष्ट की तीन साल पहले ही शादी हुई थी. सेना के जवान आशी का 2 साल का एक बच्चा भी है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here