उत्तराखंड : सुशांत पर लगे ड्रग्स लेने के आरोप से हैरान त्रियुगीनारायण के युवा, बोले- 2 महीने बिताए, रिया झूठ…

सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री अभी तक मिस्ट्री ही बनी हुई है। लेकिन कई लोग हिरासत में हैं। तमाम उनके फैंस, परिवार वाले और आम जनता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए दिन रात सोशल मीडियापर एक्टिव हैं और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और सरकार से मांग कर रहे हैं। वहीं रिया के भाई के साथ दीपेश सावंत, मिरांड़ा और कई ड्रग्स मुहैया कराने वालों को गिरफ्तार किया है और रिमांड पर रखा है। आज रिया से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं इन सबके बीच केदारनाथ के त्रियुगीनारायण से है जहां के युवा हैरान-परेशान हैं वो भी रिया के आरोप को देख और सुन। जी हां क्योंकि वो केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत से मिले थे। उन्होंने सुशांत के साथ दो महीने का वक्त बिताया था। आपको बता दें कि बात उन दिनों की है जब केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत और सारा अली खान टीम के साथ केदारनाथ, त्रियुगीनारायण मंदिर आए थे। वहीं के युवा सुशांत के ड्रग्स वाले आरोप से हैरान है। उनका कहना है कि ये सब झूठ है।

त्रियुगीनारायण के युवाओं का कहना- झूठे हैं रिया के आरोप

आपको बता दें कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत के संपर्क में आए इन युवाओं का कहना है कि सुशांत ने दो महीने केदारघाटी में बिताए। इस दौरान कई बार वो लोग सुशांत से मिले लेकिन ऐसा कभी नहीं लगा कि उन्होंने ड्रग ली है। युवाओं का कहना है कि रिया के आरोप झूठे हैं। आपको बता दें कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत सारा त्रियुगीनारायण आए थे जहां फिल्म केदारनाथ की शूटिंग की गई थी।फिल्म के कई सीन प्रमुख पड़ाव गौरीकुंड, सोनप्रयाग और चोपता में भी शूट किए गए। जानकारी दी कि इस दौरान सुशांत स्थानीय युवाओं से काफी घुलमिल गए थे। साल 2017 में अगस्त और सितंबर में फिल्म की यूनिट सोनप्रयाग के एक होटल में ठहरी थी। होटल में सुशांत को रूम सर्विस देने वाले कर्मचारी देंवेद्र कुनियाल बताते हैं कि वह नम्र होने के साथ ही व्यवहार कुशल भी थे।

कभी नहीं लगा की सुशांत ने नशा किया है-कर्मचारी

होटल कर्मचारी ने बताया कि होटल में रूम सर्विस के दौरान सुशांत से उनका मिलना होता था। उन्हें कभी नहीं लगा कि सुशांत ने ड्रग ली है। उनका कहना है कि रिया झूठ बोल रही है। एक अन्य कर्मचारी का कहना है कि  रात भर केदारनाथ फिल्म की शूटिंग चलती थी। तो वो सुशांत से मिलते रहे लेकिन कभी नहीं लगा कि उन्होंने नशा किया है। कर्मचारियों का कहना है कि सुशांत बहुत मेहनती थे। उनका स्वभाव सौम्य था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here