उत्तराखंड : थाने में गाड़ियों का जमावड़ा देख चौंके SSP, दिए ये निर्देश

 

हरिद्वार: एसएसपी ने आज रुड़की सिविल लाइन कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर में खड़े वाहनों की जल्द नीलामी की बात कही। साथ ही सभी पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश भी दिए। सबसे पहले कोतवाली पुलिस ने एसएसपी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। उसके बाद कोतवाली के सभी रिकॉर्ड का एसएसपी ने बारीकी से निरीक्षण किया।

इस दौरान एसएसपी ने कोतवाली में रखे सभी सरकारी संपत्ति के बारे में भी बारीकी से जानकारी जुटाई। इस मौके पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस पूरी तरह से एलर्ट दिखाई दी। एक तरफ जहां एक दिन पहले से ही एसएसपी के वार्षिक निरीक्षण को लेकर कोतवाली पुलिस तैयारियों में जुटी थी तो वहीं, पुलिस ने कोतवाली का सभी लेखा-जोखा दुरुस्त किया था।

एसएसपी हरिद्वार ने कहा कि कोतवाली में रखे सभी उपकरणों का पुलिस प्रशासन बखूबी से प्रयोग कर रहा है। दंगा नियंत्रण, क्राइम किट सहित अन्य शस्त्रों जानकारी भी ली गयी। निरीक्षण में कोतवाली में सभी चीजें दुरूस्त पाई गई हैं। इस दौरान एसएसपी हरिद्वार डी.सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस. ने कोतवाली में रखे हथियारों का भी निरीक्षण किया। कोतवाली में खड़े लावारिस वाहनों की सूची बनाकर निस्तारण करने के भी निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here