उत्तराखंड ब्रेकिंग : ड्यूटी पर तैनात SPO की टीम पर हमला, दारोगा की फाड़ी वर्दी, 1 गिरफ्तार

काशीपुर : जसपुर में नादेही बैरियर पर ड्यूटी कर रहे चार एसपीओ के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. ग्रामीणों ने पुलिस टीम को भी घेर लिया दरोगा के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ डाली।

दरअसल नादेही बैरियर पर 4 एसपीओ के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहां मौजूद भीड़ ने पुलिस को भी घेर लिया. दरोगा के साथ मारपीट की गई. साथ ही दरोगा की वर्दी भी फाड़ दी गई. पुलिस ने किसी तरह 5 लोगों को हिरासत में लिया और कोतवाली ले आई. दरोगा की तहरीर पर 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गांव के लोगों ने की एसपीओ से मारपीट, दारोगा की वर्दी फाड़ी

जानकारी के मुताबिक, नादेही बैरियर पर चार एसपीओ ड्यूटी पर थे. इसी दौरान रायपुर गांव का राजेंद्र सिंह वहां आया और एसपीओ से किसी बात पर उलझ गया। थोड़ी देर बाद राजेंद्र के परिवार वाले भी आ गए. इन लोगों ने चारों एसपीओ के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बैरियर पर वाहनों की आवाजाही भी रुक गई. एसपीओ के साथ मारपीट की सूचना चौकी इंचार्ज विनय मित्तल को मिली। चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ रायपुर गांव पहुंच गए। पुलिस ने मारपीट के आरोपियों को गाड़ी में बिठा लिया. इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। आरोपियों को छुड़ाने के प्रयास में इन लोगों ने दरोगा विनय मित्तल के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस किसी तरह आरोपियों को कोतवाली ले आई। घटना की जानकारी आला अधिकारियों को देते हुए दारोगा विनय मित्तल का मेडिकल कराया गया. पुलिस ने जसपुर कोतवाली में 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here